Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर मामले पर राहुल गांधी ने साधा नीतीश-मोदी पर निशाना, आश्वासन बाबू और सुशासन बाबू

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामला अब राष्ट्रीय राजनीति का हिस्सा बन चुकी है. मामले में सीबीआई ने जहां जांच शुरू कर दिया हैं वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘आश्वासन बाबू और सुशासन बाबू की कहानी. हमने सुना है कि जिसको चुना है, उसने ‘बेटी बचाओ’ का केवल नारा ही दिया है’

कहा जा रहा है, इस मुद्दे को उठाकर कांग्रेस मोदी के बेटी बचाओ कार्यक्रम पर हमला बोलेगी. ट्वीट के साथ ही राहुल ने बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले को लेकर एक खबर पोस्ट की है, जिसमें कहा गया है कि मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में रहने वाली 42 बच्चियों में से 34 के साथ बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है.

बता दें मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामलातब प्रकाश में आया, जब टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस (टीआईएसएस) की ऑडिट रिपोर्ट सामने आई. 31 मई को बिहार सरकार को सौंपी गई रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कैसे इन बालिका गृह में छोटी-छोटी बच्चियों का शोषण किया जाता रहा है. बिहार के इस मामले में विपक्ष लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था जिसके बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.