Input your search keywords and press Enter.

राकेश मिश्रा का गाना ‘कराला पिया गवना’! ने मचाया धूम

सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘कराला पिया गवना’ म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ईद के दिन रिलीज इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गाने के लिरिक्स गीतकार मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि संगीतकार आशीष वर्मा ने मधुर म्यूज़िक से सजाया है. इसमें अजीत भइया का सहयोग प्राप्त है. अंगद मांजये व मंगल बाबा का आशिर्वाद मिला हुआ है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने में राकेश मिश्रा एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. शर्ट में और हल्की दाढ़ी में राकेश मिश्रा का लुक आकर्षक दिख रहा है. वीडियो में उनकी एक्ट्रेस के साथ केमिस्ट्री कमाल लग रही है. राकेश मिश्रा का यह सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है. आजकल वैसे भी गवना, शादी बियाह का सीजन है ऐसे में ‘कराला पिया गवना’ एक परफेक्ट सॉन्ग है जो लोगों की ज़बान पर चढ़ रहा है. रोमांस के रंग से सराबोर इस गाने को बेहद भव्य ढंग से फिल्माया गया है. सॉन्ग में एक स्टोरी है और एक कांसेप्ट है. यही वजह है कि यह गीत लोगों के दिलों को छू रहा है, लोग इस गाने से खुद को तुरंत कनेक्ट कर पा रहे हैं.

हाल ही में राकेश मिश्रा से जुड़ी एक दुखद खबर ने उनके चाहने वालों को भी झकझोर दिया था. कुछ दिन पहले राकेश मिश्रा ने अपने पिता को खो दिया. उन्होंने अर्थी को कंधा देते हुए एक फोटो भी शेयर की थी. इसी के बाद उनका एक निर्गुन गीत जिंदगी के सच्चाई का ऑडियो रिलीज किया गया था. जिसमें वो जीवन का अर्थ समझा रहे हैं. ये गाना भी काफी पॉपुलर हुआ था. राकेश मिश्रा भोजपुरी सिनेमा के वायरल स्टार हैं और उनके सभी गाने खूब देखे जाते हैं. उनके आज ही रिलीज हुए ‘कराला पिया गवना’ गाने को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.