Input your search keywords and press Enter.

रामसूरत राय कर रहे हैं गुंडागर्दी, मैं सात खानदान की हिस्ट्री रख दूंगा- तेजप्रताप यादव

राजद विधायक तेज प्रताप यादव का कहना है कि वर्तमान विधानसभा सत्र में विपक्ष की बातों को सुना नहीं जा रहा है। सत्तापक्ष के लोग लगातार सदन में अपनी मनमानी कर रहे हैं। विपक्ष जब जनहित के मामले उठाता है तो मंत्री उसका जवाब नहीं देते हैं। मंत्री रामसूरत राय पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे गुंडागर्दी कर रहे हैं और जनता सब देख रही है। तेजप्रताप ने कहा, ‘सदन में जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं। वे आसन की मर्यादा के विपरित हैं।’

आपको बता दें कि भाजपा विधायक सम्राट चौधरी वाले मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस वाकये ने पूरे देश को शर्मसार किया है। सरकार के मंत्री ही विधानसभा अध्यक्ष पर टिप्पणी कर रहे हैं।’ रामसूरत राय ने तेजस्वी को गांधी मैदान में फरियाने की चुनौती दी थी इसपर तेज प्रताप ने कहा कि रामसूरत राय गुंडे हैं और गुंडागर्दी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सब देख रही है। वे जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं वो सदन तक ही चलेगा, बाहर ऐसा व्यवहार करेंगे तो उन्हें जनता सबक सिखाएगी।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के एक स्कूल से शराब बरामदगी के मामले पर रामसूरत राय ने बिहार विधानसभा में जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे खानदान और परिवार के बारे में दाग लगाने वाले व्यक्ति को सोचना चाहिए कि मेरा खानदान कैसा है और आपका (तेजस्वी यादव) खानदान कैसा है। मैं सात खानदान की हिस्ट्री रख दूंगा।’ तेजस्वी को चुनौती देते हुए भू राजस्व मंत्री ने कहा कि यदि हिम्मत है तो शांति से बैठिए… मेरी बात सुनिए… अगर ताकत नहीं है तो गांधी मैदान के बीच में फरियाने का काम कीजिए।