Input your search keywords and press Enter.

नाबालिग का रेप कर विडियो बना करने लगा ब्लैकमेल

rape and blackmail

न्यूज़ डेस्क: फांसी की सजा कानून बनने के बाद भी दुष्कर्म की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है.घटना आरा टाउन थाने की है जहां एक युवक ने जान पहचान की लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसका विडियो बना ब्लैकमेल करने लगा. इस संबंध में लड़की की एफआइआर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक बसंत सिंह उर्फ गौरव को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की अपने बहन की ससुराल शाहपुर गई थी. एफआईआर में आरोप है कि युवक भी 16 अप्रैल को किशोरी की बहन की ससुराल गया. वह उसे आरा के मारुति नगर इलाके में ले गया. वहां किराए के एक कमरे में रात भर रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया. किशोरी का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर संबंध बनाया और बाद में इन्कार कर दिया. दूसरी ओर युवक ने दुष्‍कर्म के आरोप को बेबुनियाद बताया है.

युवक टाउन थाना के मझौंवा गांव निवासी रामपति ङ्क्षसह का पुत्र है. सोमवार को सदर अस्पताल में किशोरी का मेडिकल कराया गया. फ़िलहाल पुलिस ने दुष्कर्म के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. दलित उत्पीडऩ की भी दफा लगाई गई है. युवक पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वीडियो बनाने, ब्लैकमेल करने और धमकी देने के आरोप लगाए गए हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.