Input your search keywords and press Enter.

RCP सिंह ने तेजस्वी का उड़ाया मजाक, कहा- पत्र लिखने आता है, कौन सी डिग्री है उनके पास?

बिहार में विपक्षी दलों के नेताओं ने राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार को लगातार घेरने में लगे हैं। कुछ दिन पहले इंडिगो एयरलाइंस के पटना स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या हो गई थी। इसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। हालांकि सत्ताधारी जनता दल यू के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह विपक्षियों के आरोपों पर कड़ाई से जवाब दे रहे हैं।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश सरकार पत्र लिखकर कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए। इस पर जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि “उन्हें चिट्ठी लिखनी आती है क्या, क्या डिग्री है उनके पास?” उन्होंने दावा किया कि चिट्ठी भी तेजस्वी दूसरों से लिखवाते हैं। सलाह दी कि उन्हें इन सब आरोपों से अलग हटकर विकास की बातें करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति अन्य राज्यों से काफी बेहतर है।

तेजस्वी से कहा कि उनके माता-पिता के राज में क्या होता था? रूपेश हत्याकांड में अब तक पुलिस के हाथ खाली होने पर आरसीपी ने कहा कि हमें अपने पुलिस पर पूरा भरोसा है और जल्द ही सब कुछ सामने आ जायेगा। जदयू अध्यक्ष विपक्षी दलो के आरोपो को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि नीतीश के शासन काल में कानून व्यवस्था बेहतर है।

गौरतलब है कि विपक्षी दलो ने बिहार में आपराधिक घटनाओ में बेतहाशा वृद्दि का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया है। विरोधी दलो के इस आरोप को और पंख लग गये जब बीजेपी के कई नेताओं ने भी कानून व्यवस्था के मसले पर नाराजगी जतायी। हालांकि मंगलवार को उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी रूपेश हत्याकांड के माले को लेकर डी जीपी से बात की है और दावा किया है जल्द ही अपराधी कानून की गिरफ्त में होंगे।