Input your search keywords and press Enter.

रेड क्राॅस सोसाईटी ने दी मानवता का परिचय,अग्नि पीडितों को दी सहायता….

कांड के पीड़ितों को सहायता देते रेड क्रॉस सोसाइटी सदस्य फोटो

डीबीएन न्यूज/लखीसराय(एस0के0गांधी)- रेड क्रास सोसायटी लखीसराय के चेयरमैन डॉ रामानुज प्रसाद सिंह, वाईस चेयरमैन सिद्धेश्वर सिंह , सचिव अरविंद कुमार भारती , सीपीआई के जितेन्द्र कुमार, अरूण कुमार , पंकज कुमार की उपस्थिति में शनिवार को आगलगी के शिकार हुए रामनगर अमहरा निवासी महेंन्द्र मंडल, कबीन्दर मंडल, हरि साव, रंजीत मंडल आदि को कीचेन सेट,साड़ी ,चादर,शर्ट,प्लास्टिक चार्ट आदि देकर सहायता दी गई.

Loading...

इस दौरान रेड क्रॉस सोसाइटी व उपस्थित अन्य लोगों ने नेमदार गंज, बभनगामा में आगलगी में जले घरों का भी निरीक्षण किया .निरीक्षण में लोगों ने पाया कि 3 परिवार का पूरा घर राख में तब्दील हो गया है, जिसमें कीटर मंडल,लालमोहन कुमार और बाघों पासवान तीनों का घर व पूरा सामान जलकर राख हो गया है.

इस बीच डॉ रामानुज के नेतृत्व में रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा तीनों परिवार को तत्काल किचन सेट, प्लास्टिक कवर, साड़ी , टी शर्ट, बेडशीट आदि भी मुहैया कराया गया .

रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से रामनगर अमहरा में अगलगी में जले हुए अन्य 5 घरों का भी निरीक्षण कर रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से पीड़ित परिवार को एक – एक सेट बर्तन , साड़ी , टी शर्ट, बेडशीट और एक बड़ा प्लास्टिक कवर दिया गया. इस बीच रेड क्राॅस सोसाईटी की ओर से अग्नि पीडितों को जिला प्रशासन से भी आपदा सहायता दिलाने की गुजारिश की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.