Input your search keywords and press Enter.

अटल जी पर टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला : पर्यटन मंत्री


मोतिहारी स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी के समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर पर हुए हमले पर सियासत तूल पकड़ता जा रहा है. नेताओं का बयान अब खुल कर सामने आ रहे है. अब इस मामले में सूबे के पर्यटन मंत्री ने मोतिहारी स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी के समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर संजय कुमार की पिटाई के मामले में बड़ा बयान दिया है.

Loading...

पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने प्रोफेसर पर अलगाववादी ताकतों से साठ-गांठ होने का आरोप लगाते हुए देशद्रोह का मामला दर्ज किये जाने की बात कही है. पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने मोतीहारी जिला प्रशासन पर दोहरी नीति अपनाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने प्रो संजय कुमार की पिटाई मामले में कुछ युवाओं पर पुलिसिया कार्रवाई को गलत बताते हुए जिला प्रशासन को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि अभिव्यक्ति के नाम पर वाजपेयी जी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले प्रो संजय कुमार पर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है. वहीं, उनके पोस्ट से नाराज कुछ युवा उनके साथ बहस करते हैं, तो पुलिस युवाओं के साथ अपराधियों जैसा सलूक करती है.

विदित हो कि भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला और भी सियासी रंग लेते जा रहा है. इसी कड़ी में बिहार भाजपा प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि मामले की जांच जिला प्रशासन कर रही है. मामले में जो भी दोषी पाये जायेंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी. आरोपों की जांच, तो जांच एजेंसी ही करेगी. वहीं, राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि भाजपा के लोग समाज में तनाव पैदा करने के बहाना खोजते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.