Input your search keywords and press Enter.

6000 रूपये के लिए रेस्टोरेंट कर्मी ने लगा दी आग, ऐसे हुआ खुलासा

संजीव मिश्रा, भागलपुर. भागलपुर के आदमपुर में फ़ास्ट फूड रेस्टोरेंट में लगी आग का खुलासा हो गया है. फास्ट फूड मिर्च मसाला में शुक्रवार की रात आग लगाने के मामले में दुकान के स्टाफ गोड्डा के रहने वाले पिंटू कुमार दास को पुलिस ने बुधवार देर रात करीब 11.45 बजे आदमपुर के सतीश सरकार लेन से गिरफ्तार कर लिया. पिंटू ने पुलिस को बताया कि दुकान मालिक ने उसे एडवांस में छह हजार नहीं दिया था, इसी वजह से उसने आग लगायी थी.

पिंटू का कहना है कि उसके परिजन की तबीयत काफी खराब थी, इसलिए उसने दुकान मालिक से छह हजार रुपय बतौर एडवांस मांगे थे. मालिक ने उसे एडवांस पैसे नहीं दिये तो उसने बदला लेने के लिए दुकान में आग लगा दी.

Loading...

पिंटू को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा

उस रात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी

शुक्रवार को फास्ट फूड की दुकान में आग लगाने की घटना पास के एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. रात के 11:04 बजे दुकान में आग लगाई गई थी.

स्टाफ पिंटू ने किसी कपड़े में आग लगाकर दुकान में रखकर शटर बंद कर दिया था. आग लगने के बाद दुकान में रखा एलपीजी सिलेंडर फट गया था, जिससे जोरदार धमाका हुआ और आदमपुर में हड़कंप मच गया. दुकान में रखा सारा सामान जल गया और बगल के मकान को भी काफ़ी क्षति पहुंची. लगभग 2 से ढाई घंटे तक की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका था.

आदमपुर थानाप्रभारी मनीष कुमार ने अभी पिंटू की गिरफ्तारी की पुष्टि की और बताया कि सीसीटीवी में पिंटू ही दिख रहा था जिसके आधार पर देर रात उसकी गिरफ्तारी हुई है ,आज कोर्ट में पिंटू को पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.