Input your search keywords and press Enter.

पासवान और कुशवाहा को फोड़ने के लिए राजद ने फिर चली चाल

आजकल बिहार की राजनीति शुरू भी होर रही कुशवाहा पर और ख़त्म भी हो रही कुशवाहा पर और इसका कारण हम जानते है. राजद भी इसी का फायदा उठाना चाहती है. राजद कि एनडीए में सीटों को लेकर तालमेल न बैठ पाए और फिर महागठबंधन और मजबूत हो. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है सियासी दल अपने अपने पास फेक रहे है अब इसमें कौन फंसता है यह देखना दिलचस्प होगा.

Loading...

सीट बंटवारे पर एनडीए में बात न बने इसके लिए आरजेडी ने सियासी दांव खेला है. एक चैनल से बातचीत में पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा और रामविलास पासवान एनडीए में उपेक्षित हैं. शिवानंद तिवारी ने कहा कि जिस जेडीयू को पिछले चुनाव में 2 सीटें मिली थीं, उस दल को अगर 12 सीटें दी जाती है तो जाहिर तौर पर पासवान और कुशवाहा की सीटों को कम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अब ऐसे में जिस आदमी के पास आत्म स्वाभिमान होगा वो भला एनडीए में कैसे रह सकता है.

हालाँकि जदयू कह रही है कि आरजेडी नेता फालतू के बयानबाजी कर रहे है. उन्होंने कहा कि एनडीए के अंदर कोई विवाद नहीं है. रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा पिछले दिनों कह चुके हैं कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद से गठबंधन और मजबूत हुआ है. आरजेडी नेता बेकार में भ्रम की स्थिति पैदा करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.