Input your search keywords and press Enter.

RJD को लगा झटका : लालू के समधी , अब CM नीतीश की पार्टी में होगे शमिल..

लालू परिवार को बड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय अब राजद की पार्टी छोङ नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं. आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा की इस साल बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी.

मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा की नीतीश कुमार बिहार का सही तरीके से विकास कर रहे हैं और मुझे जेडीयू से कोई एतराज नहीं है. मैं जेडीयू में बहुत जल्द शामिल हो सकता हूं. नीतीश कुमार और एनडीए का बिहार में कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि एनडीए को बिहार में शानदार सफलता मिलेगी और नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे.

हालांकि उन्होंने अपनी बेटी और लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने के सवाल पर फिलहाल चुप्पी साध ली. चंद्रिका राय ने आरजेडी पार्टी के बारे में कहा कि मुझे इस पार्टी से कई पीड़ा मिली जिसे मैं भूल नहीं सकता हूं. उन्होंने दावा किया की आरजेडी में कई और नेता भी नाराज हैं जो भविष्य में पार्टी छोड़ सकते हैं.

चुनाव प्रचार में अपने रिश्तेदार रह चुके लालू यादव पर हमला कैसे बोलेंगे, इस सवाल पर चंद्रिका राय ने कहा कि राजनीति में सब कुछ जायज है. जब उन लोगों ने मेरे बारे में नहीं सोचा तो मैं क्यों सोचूं

चंद्रिका राय ने कहा कि 26 फरवरी से शुरू हो रहे बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान वो अपने समर्थकों के साथ जेडीयू में शमिल हो सकते हैं. साथ ही ये भी दावा किया कि उनके संपर्क मे कई और लोग हैं.