Input your search keywords and press Enter.

शेखपुरा में जदयू सांसद आरसीपी सिंह का अतिपिछड़ा सम्मेलन को लेकर किया वाहनों में चढ़े हुए वाहनों के काफिला के साथ रोड शो

डीबीएन न्यूज/शेखपुरा(ललन कुमार)-2019 के लोकसभा में मजबूत स्थित को दर्शाने के ख्याल से जदयू के राष्ट्रीय महासचिव-सह-राज्य सभा सांसद ने अतिपिछड़ा को जदयू के पक्ष में गोलबन्द करने के लिए शेखपुरा के दर्जनों गांवों में वाहनों में चढ़े हुए सैंकड़ो वाहनों के साथ रोड शो किया.उनके स्वागत में दर्जनों स्वागत तोरण द्वार बनाये गए थे.जगह -जगह फूल माला पहनाकर उनका लोंगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया.चुनिंदा लोंगों के घर पर जाकर उनसे मुलाकात की.साथ ही उनके साथ जलपान भी ग्रहण किया.


Widget not in any sidebars

जदयू कार्यकत्ताओं की भीड़ जबरदस्त देखने को मिली.हैरत की बात तो यह थी कि उनके आगमन से शेखपुरा में आमलंगों को परेशानी भी झेलनी पड़ी. वजह थी सैकड़ों वाहनों का काफिला उनके साथ चलने से सड़कों पर जाम की स्थित बनी रही.आमलोंगों को जरूरी कार्य से सड़कों को पार करने में घण्टे भर इंतजार करना पड़ा. जगह -जगह पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी उनकी अगुवाई को लेकर चुस्त दुरुस्त दिखी.

Loading...

आरसीपी सिंह के रोड शो में वाहनों का काफिला देख अपने घरों के आगे पुरुष और महिला खड़े रहे लेकिन वाहनों से बाहर निकल उनका हाल चाल भी पूछना मुनासिब वे नहीं समझे.उन महिलाओं के घर के आगे से आरसीपी सिंह का काफिला गुजरने के बाद कई बुजुर्ग महिलाएं बुददाती दिखी कि कैसन नेता है जे अपन गडियो से नै उतरो हकै.हम सब भी देखतिहत. ई कैसन रोड शो हकै.नेता तो आबो हकै पैदल ये तो गाड़िये पर चढ़ के रोड शो करो हकै.कुछ इसी तरह के बुदबुदाहट दिखने को मिला.

वहीं अतिपिछड़ा सम्मेलन का रोड शो रहने के बाबजूद भी उनके काफिले में अतिपिछड़ों की संख्या अच्छी नहीं दिख सकी.

हां जोधनविघा गांव में पूर्व में रहे स्व.सांसद राजो बाबू के जमाने के खासमखास जितेंद्र सिंह के यहां थोड़ा देर रुककर जलपान ग्रहण किया फिर श्री सिंह अपने वाहन में बैठ वाहनों के काफिला के साथ अन्य गांवों के रोड शो के लिए निकले पड़े.

मौके पर स्थानीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ,जदयू जिलाध्यक्ष डॉ अर्जुन प्रसाद,अंजनी सिंह समेत अन्य जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.