Input your search keywords and press Enter.

बरसात के मौसम में बंद हो सकता है शिवहर -सीतामढ़ी का रास्ता

डीबीएन न्यूज/शिवहर(आदित्य): NH104 निर्माण की प्रक्रिया काफी सुस्त होने के कारण शहर के लोग काफी परेशान हैं. एक तो शहर मे पीसीसी सड़क का आधा अधूरा निर्माण हुआ है. साथ ही शिवहर से सीतामढ़ी जाने के क्रम में डूबा पुल से धनकौल बांध तक सड़क पर मिट्टी भर कर छोड़ देने से राहगीर काफी परेशान है. उस रास्ते से होकर गाड़ी निकालना एक बड़ी समस्या बन गई है. जिससे अक्सर धूल मिट्टी में फंसकर लोगो का दो पहिया तथा चार पहिया गाड़ी क्षतिग्रस्त हो जा रहा है.

Loading...

अब बरसात का मौसम भी आ चुका है और ऐसे में अगर जोरदार बारिश हो जाती है तो पूरा सड़क कीचड़ मय हो जाएगा जिसके कारण यही स्थिति रही तो शिवहर सीतामढ़ी का रास्ता बंद होना तय है.


Widget not in any sidebars

समाजिक कार्यकर्ता संजय सिंह, हरिशंकर जयसवाल,स्वदेश कुमार सिंह, सुधीर गुप्ता का कहना है कि डूबा पुल से धनकौल बांध तक सड़क पर अगर यही स्थिति रही तो बरसात में निश्चित रूप से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.इसलिए इस ओर ध्यान दिए दिया जाना अति आवश्यक है. क्योंकि सड़क पर मिट्टी भर कर छोड़ दिया गया है इस मिट्टी के चलते गर्मी के मौसम में लोग को धूल से परेशान थे और बरसात में किचर के कारण रास्ता बंद होना तय है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.