Input your search keywords and press Enter.

रूपेश हत्याकांड: CM नीतीश का DGP को सख्त निर्देश, कहा- हत्यारों की जल्द करें गिरफ्तारी

CM नीतीश ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या पर बुधवार को बयान दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिया है कि वह रूपेश हत्याकांड के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। नीतीश कुमार ने डीजीपी एसके सिंघल से बात करके पूरे घटना की जानकारी ली। बिहार के सीएम ने डीजीपी को निर्देश दिया कि घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाई जाए।

CM नीतीश ने कहा कि बिहार में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को सख्त निर्देश दिया है कि हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। बुधवार को नीतीश ने स्वयं डीजीपी से रूपेश कुमार सिंह की हत्या से संबंधित अद्यतन स्थिति की जानकारी ली।

डीजीपी ने मुख्यमंत्री को बताया कि इस हत्याकांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी गठित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि राज्य में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने निर्देश दिया कि अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पुलिस पेश आए।

रूपेश कुमार सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को उस वक्त हमला किया, जब पटना एयरपोर्ट से वो पुनाईचक इलाके में स्थित अपने कुसुम विला अपार्टमेंट पहुंचे थे। एसयूवी चला रहे रूपेश को जरा भी भनक नहीं थी कि हमलावर उनके करीब हैं। वह अपने अपार्टमेंट के गेट पर रुके थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने रूपेश सिंह पर 6 गोलियां चलाईं, जो उनके सीने में और हाथ में लगीं। गोलीबारी के बाद अपराधी बड़े आराम से हथियार लहराते फरार भी हो गए।