Input your search keywords and press Enter.

रूपेश हत्याकांड: पटना SSP समेत तीन थानेदारों पर FIR दर्ज

रूपेश हत्याकांड में मामले में एक नया मोड़ उस समय आ गया जब आरोपी रितुराज की पत्नी साक्षी सिन्हा ने पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा और तीन थानेदारों के खिलाफ मुकदमा दायर किया। साक्षी सिन्हा के वकील सूर्य प्रकाश सिंह ने बताया कि मुकदमा दायर किया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई 1 मार्च को होगी। परिवादी साक्षी सिन्हा ने पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा, रामकृष्णा नगर थानेदार रामशंकर सिह, शास्त्रीनगर थानेदार और हवाई अड्डा थानेदार समेत अन्य पुलिसकर्मियों को अभियुक्त बनाया है।

आपको बता दें कि इसमें साक्षी सिन्हा ने नामजद अभियुक्तों पर घर से जबर्दस्ती उठा कर ले जाकर थाने में बंद करने, मारपीट कर प्रताड़ित व जख्मी करने, अश्लील हरकत करने और गंदी-गंदी गाली देने का आरोप लगाया है। पति रितुराज से रूपेश की हत्या करने की बात कबूलवाने के लिए उसके समक्ष ही मेरे कपड़े उतरवाने, अश्लील हरकत और डंडा से मारकर जख्मी करने आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि यह घटना हवाई अड्डा थाने में हुई। रूपेश हत्याकांड में फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। इस मामले में अब तक तीन आरोपित फरार हैं। तीनों का सुराग नहीं मिल पा रहा है। पुलिस रिमांड पर आये ऋतुराज ने यह खुलासा किया था कि घटना के बाद उसके साथी झारखंड की ओर भागे थे। इसके बाद पटना पुलिस की एसआईटी ने झारखंड में छापेमारी की। हालांकि वहां आरोपितों का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने बिहार के अलग-अलग जगहों में भी छापेमारी की है।