Input your search keywords and press Enter.

कल रात तेजस्वी ने जदयू प्रवक्ताओं को खूब बोला था आज संजय सिंह ने चुन-चुन कर दिया जवाब

sanjay singh

संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. कल तेजस्वी यादव ने जदयू प्रवक्ताओं पर जमकर हमला बोला था आज उसी का जवाब सुबह संजय सिंह ने दिया है. संजय सिंह ने तेजस्वी के हर सवाल का जवाब एक अलग ट्वीट से दिया.

बेशर्मी और बेहयाई की सारी सीमायें तोड़ नीतीश कुमार द्वारा लिखित विज्ञप्ति को अपनी ज़ुबान देने वाले आधा दर्जन परिक्रमाकारी नियोजित महानुभाव बक रहे है कि बिहार को शर्मसार करने वाली दुष्कर्म की घटनाओं को मैं देशवासियों को बता नीतीश जी की कृत्रिम रूप से निर्मित ईज्जत तार-तार कर रहा हूँ.

नीतीश जी चाहते है मैं चुप रहकर ऐसी घटनाओं को देखकर उनकी तरह मज़े लेता रहूँ. नीतीश जी, एक नेता से पहले मैं बिहार की करोड़ों बहनों का एक संवेदनशील भाई हूँ.

अपने क़ाबिल नियोजित भविष्यवक़्ताओं को बताइये कि आप सरकार में है. लॉ & ऑर्डर क़ायम करना और दोषियों को सज़ा देना आपका काम है. आपकी शासकीय ग़लतियों को उजागर करना विपक्ष का. आप क्या चाहते है हम आपकी तरह मौनी बाबा बन अपनी ज़िम्मेवारियों को ना समझे और अपने बिहार को बर्बाद होते हुए देखें.

हमसे यह नैतिक पतन देखा नहीं जा रहा. भगवान महावीर , गौतम बुद्ध , गुरु गोविंद सिंह जी और माता सीता की धरती पर आपकी नाकामी से ये जो सब हो रहा है यह दिल को कचोटता है?

दुर्भाग्य यह है कि आप हर बात को राजनीतिक चश्मे से देखते है. अपने नियोजित कर्मचारियों को ज़रा सही शब्द दिजीए. और आप स्वयं भी आत्मचिंतन किजीए कि RCP टैक्स को कैसे ख़त्म किया जायें ताकि सूबे में क़ानून व्यवस्था बहाल हो सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.