Input your search keywords and press Enter.

नेताओं के बगावती तेवर पर बिहार कांग्रेस प्रभारी एक्शन में, कहा….

shakti gohil

file pic

न्यूज़ डेस्क: बिहार कांग्रेस में उठापटक का दौर जारी है. बिहार कांग्रेस प्रभारी के बिहार दौरे के पहले दिन ही सदाकत आश्रम में विधायकों के जमीन पर बैठने के बाद उभरा मतभेद खुलकर सामने आ गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कृपानाथ पाठक ने कहा है कि जिसको भी बनाना है बिहार में पूर्णकालिक अध्यक्ष बनान देना चाहिए.

पाठक ने कहा है कि जिस किसी को बनाना है बना दें ताकि भ्रम की स्थिति दूर हो जाये. हालांकि प्रभारी ने साकेत दिए हैं कि जल्द ही बिहार को पूर्णकालिक अध्यक्ष देंगे. कांग्रेस नेताओं की मीडिया में बयानबाजी पर बिहार प्रभारी शक्ति सिंह नसीहत देते हुए है कि नाराजगी की बातें घर मे बैठ कर घर मे करें, परिवार में थोड़ी बहुत होती है नोक-झोंक, लेकिन परिवार में ही सुलझाते हैं.

Loading...

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक रामदेव राय ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि अनुशाषित रहने का खामियाजा मैंने भुगता है. कांग्रेस को बचाने के लिए अब चुप नही रहूंगा. कल बिहार प्रभारी के स्वागत समारोह में विधायकों का अपमान हुआ है सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नीचे बैठे हैं. स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं तो हमेशा पीछे बैठता हूं. बोलने तो देता नहीं है एक बो बार छोड़कर. उन्होंने कहा कि विधायकों को नीचे बीतने को मिलता है विधायक बनने के लिए ललायित रहते हैं लेकिन जो विधायक हैं उनको ही सम्मान नहीं देते हैं अगर यहाँ नहीं सम्मान मिलेगा तो फिर कौन सम्मान उनको देगा. बिहार कांग्रेस की व्यवस्था चौपट हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.