Input your search keywords and press Enter.

पुलिस लाइन में चल रही थी शराब पार्टी, एक पुलिस ने कर दिया विडियो वायरल

बक्सर. जहां पूरा बिहार शराबबंदी के दो साल पुरे होने पर याद कर रहा है वहीं दूसरी तरफ पुलिस वालों की शराब पार्टी का विडियो वायरल हो रहा है. जागरण के रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस लाइन में एक सहायक दरोगा द्वारा शराब पार्टी करने का वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार को जब इस विडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए सहायक दरोगा रामदास शाह को निलंबित कर दिया. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं.

Loading...

जहां सरकार शराबबंदी को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है वहीं दूसरी तरफ इस तरह के विडियो वायरल होने से अंदर खाने क्या चल रहा है सब जनता के सामने आ गया है. पुलिस लाइन में चल रहे मयखाने की पोल विभाग के ही एक जवान ने खोली.

विडियो के बारे कहा जा रहा है कि रोज के शराब पार्टी से तंग आकर एक सिपाही ने ही पुलिस लाइन में शराब पार्टी की वीडियो बनाई और उसे आला अधिकारियों के पास भेज दिया. हालांकि, उक्त सिपाही का कहना है कि पुलिस लाइन में चल रहे अनैतिक कार्य को उजागर करने की उसे ही सजा दे दी गई और उसका तबादला कर दिया गया.

सिपाही का आरोप था कि पुलिस लाइन में यह कई दिनों से चल रहा था और मना करने या आपत्ति जताने पर सिपाहियों को ही उल्टे परेशान किया जाता है. बक्सर पुलिस एसोसिएशन के सचिव विजय सिंह ने पूरे मामले को दुर्भाग्यपूण बताते हुए कहा कि पुलिस लाइन में शराब पार्टी चलना अत्यंत गंभीर मामला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.