Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा मिले राजद सुप्रीमों लालू यादव से, चर्चाओं का बाजार गर्म..

shatrudhan sina meet to lalu yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव इन दिनों स्वास्थ्य खराब रहने के कारण राजधानी दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं जहाँ उनसे मिलने के लिए राजनेताओं का सिलसिला जारी है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी सुप्रीमों केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के मुलाकात के बात आज उनसे मिलने के लिए देश के दो बड़े नेता पहुंचे हैं.

Loading...

समाजवादी पार्टी सुप्रीमों अखिलेश यादव और बीजेपी के वरिष्ठ सांसद फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने एम्‍स अस्‍पताल पहुंचे. दोनों नेताओं ने लालू प्रसाद यादव के साथ मुलाक़ात कर उनकी तबियत का हाल पूछा है. डॉन नेताओं के लालू के साथ मुलाक़ात के बाद सियासी गलियों में चर्चा का बाजार तेज हो गया है.

गौअर्तलब है कि बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) से विशेष इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. इससे पहले भी बिहारी बाबू रांची स्थित रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात कर चुके हैं. जिसके बाद उनके घर पटना में राबड़ी देवी और तेजस्वी तेज प्रताप के साथ मुलाक़ात कर चुके हैं. साथ ही तेजस्वी यादव को सीएम मटेरियल बता चुके हैं. राजद के तरफ शत्रु के बढ़ते झुकाव लगातार मुलाक़ात के बाद सुगबुगाहट तेज हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.