Input your search keywords and press Enter.

शत्रुघ्न सिन्हा को मनाने की शुरू हुई कोशिश, मोदी के साथ मिली जगह

shatrudhan sinha

फ़ाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क: लगता है की बीजेपी के ‘शत्रु’ अब ज्यादा दिन तक शत्रु नहीं रहेंगे. जी हां बीजेपी ने लगता है अब उन्हें मनाने की कोशिश शुरू कर दी है. बीजेपी से खफा शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी चुनाव से पहले मनाना चाह रही है. अब तक बीजेपी के विज्ञापनों से गायब रहे शत्रुघ्न सिन्हा को मोदी के विज्ञापन में जगह मिली है.

लालू और तेजस्वी से मुलाकात कर चुकें शत्रुघ्न सिन्हा ने कई मौके पर बीजेपी पर हमला बोला है. कई बार ऐसी खबरें आई कि वह जल्द ही पार्टी छोड़ सकते है. हालिया मुलाकात और तेजस्वी की तारीफ के बाद बीजेपी समझ गई थी कि अब शत्रुघ्न जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकते है. शायद यही वजह रही कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर बिहार से प्रकाशित सभी अखबारों को दिये गये विज्ञापन में बिहारी बाबू का नाम छपा है. नाम छपने के बाद से ही राजनीतिक चर्चा शुरू हो गई है.

Loading...

वरिष्ठ राजनीतिक पत्रकार इसे 2019 से जोड़कर देख रहे है. उनका मानना है कि शत्रुघ्न मोदी से नहीं बल्कि ज्यादा बिहार बीजेपी नेताओं से नाराज रहते है इसलिए वह बीजेपी नहीं छोड़ रहे है. उन्हें भी पता है कि उनका वोट बैंक क्या है, और राजद से अगर चुनाव लड़ते है तो शायद खुद उनका ही समाज उनको सपोर्ट न करे.

क्या है इस विज्ञापन में, नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत कई प्रधानंत्री ने सीवेज के कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया है. इस कार्यक्रम के उद्घाटन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूरी विस्तृत जानकारी दी गयी है. उसके बाद अतिथियों का जिक्र किया गया है. कार्यक्रम में आने वाले अतिथियों के बारे में लिखा गया है, जिसमें राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा के बाद बीजेपी के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का नाम है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.