Input your search keywords and press Enter.

बिहारी बाबू ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान

shatrudhan SINHA

फाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सांसद व फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बागी रवैया अपनाते हुए बीजेपी पर हमला बोला है. न्यूज़ चैनेल को दिए साक्षात्कार में कहा है कि किसी भी पार्टी के लिए ये जानना अरूरी है कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी और पार्टी से बड़ा देश होता है.

शॉटगन ने आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के सवाल पर कहा है कि, ‘मेरी तो इच्छा यही है कि पटना साहिब से लड़ूं लेकिन कई लोग कहते हैं कि शायद टिकट न मिले लेकिन अभी तक ये किसी किसी बड़े नेता ने नहीं कहा है. जब पार्टी की पालिसी है कि सिटिंग इज़ गेटिंग तो मुझे क्यों नही मिलेंगी. लोकेशन तो वही होगी सिचुएशन जो भी हो.” गौरतलब है कि बिहारी बाबू लगातार पीएम मोदी के नीतियों का आलोचना करते रहते हैं. हाल के दिनों में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात करने रांची गए थे. जिसके बाद पटना में राबड़ी आवास पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूर्व सीएम राबड़ी देवी तथा तेज प्रताप यादव से मुलाक़ात की थी साथ ही तेजस्वी यादव को सीएम मटेरियल बताया था.

Loading...

मोदी सरकार के द्वारा लिए गए फैसले पर बिहारी बाबू का कहना है कि, ”किसी भी पार्टी के लिए ये जानना अरूरी है कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी और पार्टी से बड़ा देश होता है. मैं हमेशा सरकार की बुराई नहीं करता हूं. मैं हमेशा श्वेत को श्वेत और काले को काला कहने के लिए बदनाम हूं. अगर नोटबंदी से लोग बेरोजगार हुए तो कहा, अगर GST से कोई फायदा नहीं है तो क्यों लागू की गई है? किस देश को फॉलो कर रहे हैं? आधार अगर निराधार है तो कहूंगा, आज भी कोर्ट इस पर किसी नतीजे पर नही पहूच पाया है फिर भी आईटीआर फाइल करने के लिए आधार ज़रूरी क्यों है?”

अपने बेबाक बयानों से पार्टी नेताओं के निशाने पर रहने वाले बिहारी बाबू ने कहाहाई कि, ”जब मैं किसी की तारीफ करता हूं तो इसका मतलब ये होता है कि हमारा विरोधी हमारा दुश्मन नही है. मैं मायावती का कद्रदान हूं, अखिलेश यादव कम उम्र में काफी अच्छा कर रहे हैं. जो हमारे आदरणीय नेता गण हैं वे चाहे किसी भी दल के हो अच्छे को अच्छा कहना चाहिए. मैं तेजस्वी से मिलने गया था बड़ा समझदारी से वो हालात को हेंडल कर रहे हैं.. मैं तो दुआ करूंगा कि लालू यादव को ऊपर के कोर्ट से जल्द राहत मिले.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.