Input your search keywords and press Enter.

सुशील मोदी के घर फिर बजेगी शहनाई,छोटे बेटे की होनेवाली है शादी

बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है. सुशील मोदी के छोटे बेटे अक्षय मोदी की 19 फरवरी को शादी है. हालांकि यह शादी बिहार से नहीं बल्कि यूपी के नोएडा से हो रही है. सुशील मोदी ने इसमें शामिल होने के लिए बिहार के नेताओं और कई अन्य लोगों को निमंत्रण दिया है. अक्षय मोदी का वैवाहिक कार्यक्रम 19 फरवरी को दोपहर सवा 12 बजे से शुरू हो कर तीन बजे तक चलेगा.

इस शादी के लिए निमंत्रण डिजिटल कार्ड के माध्यम से भेजा जा रहा है. कार्ड में यह लिखा है कि मेहमान वैवाहिक कार्यक्रम में ऑनलाइन भी शामिल हो सकते हैं. इसके लिए एक लिंक भेजने की बात कही गई है, जो सुशील मोदी के खास लोग होंगे उनके लिए लिंक दिया जाएगा. पेशे से वकील सुशील मोदी के छोटे बेटे अक्षय की शादी स्वाति से हो रही है. शादी के लिए निमंत्रण जिस डिजिटल कार्ड से भेजा जा रहा है उसमें सुशील मोदी के अलावा उनकी पत्नी जेस्सी, बड़े बेटे उत्कर्ष तथागत और उनकी पत्नी यामिनी उत्कर्ष मोदी का भी नाम लिखा हुआ है.

अक्षय की शादी के कार्ड में सुशील मोदी का फोन नंबर और ई-मेल आईडी भी दिया हुआ है ताकि विवाह संस्कार के ऑनलाइन आवेदन हेतु लिंक दिया जा सके.बता दें कि सुशील मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष की शादी में नैवेद्यम बनवाया गया था. वर्ष 2017 में वो परिणय सूत्र में बंधे थे. पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में आयोजित उनकी शादी समारोह में देश के कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे. शादी में आने वाले मेहमानों को पटना के महावीर मंदिर का प्रसिद्ध नैवेद्यम प्रसाद भेंट की गई थी.