Input your search keywords and press Enter.

शेखपुरा एसपी की गमगीन माहौल में भावभीनी दी गई विदाई, समारोह में SP के आंखों में छलके आंसू…

विदाई देते पुलिसकर्मी शेखपुरा SP को फोटो

डीबीएन न्यूज/शेखपुरा(ललन कुमार)- शेखपुरा एसपी के तबादले के बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें गमगीन माहौल में भावभीनी विदाई दी. विदाई के दौरान कई पुलिसकर्मियों ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि साहब के रहते हुए उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. उनका कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा. जितने दिनों तक शेखपुरा में ये पदस्थापित रहे सभी पुलिसकर्मियों के साथ टीम भावना से मिलकर कार्य किए.

वहीं इस मौके पर स्पेशल ब्रांच के जियो एस एन मंडल, अंचल निरीक्षक अखिलेश्वर प्रसाद सिंह, शेखपुरा टाउन थाना एसएचओ नवीन कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने अपने अपने उद्गार व्यक्त किए. विदाई समारोह के दौरान अंचल निरीक्षक अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि मिलना बिछड़ना तो प्रकृति का नियम है. इस नियम से सारा संसार बांधा है. विदाई समारोह के दौरान टाऊन थाना अध्यक्ष नवीन कुमार के आंखों में संबोधन के दौरान आंसू छलक गए. उन्होंने एसपी राजेंद्र कुमार भील से निवेदन करते हुए कहा कि आप बिहार के गृह रक्षा वाहिनी के समादेष्टा के पद पर बिहार सरकार के द्वारा तबादले के बाद पद स्थापित किए गए हैं .शेखपुरा के पुलिसकर्मियों पर उनकी सुविधा को लेकर विशेष ख्याल रखा जाए.

Loading...

विदाई समारोह में पुलिस पदाधिकारी शामिल फोटो

सभी कर्मियों ने उनके दीर्घजीवी जीवन की कामना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है .वहीं विदाई समारोह के दौरान एसपी राजेंद्र कुमार भील ने पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि शेखपुरा की पुलिस एक टीम भावना के साथ उनसे जुड़ी रही .वह टीम कई कांडों के उद्भेदन करने में सहायक सिद्ध हुई. इन पुलिसकर्मियों के बदौलत ही कई कांडों का खुलासा करने में सहायता मिली. विदाई समारोह के बाद उन्हें ब्रीफकेस अंगवस्त्र दिया गया. साथ ही फूल माला से उन्हें लाद विदाई दी गई.

उन्होंने मीडिया कर्मियों को भी विदाई संबोधन के दौरान बधाई दिया.आपको बताते चलें कि बिहार सरकार ने शेखपुरा एसपी राजेंद्र कुमार भील को बिहार गृह रक्षा वाहिनी के समादेष्टा पद पर शेखपुरा से स्थानांतरित करते हुए पदस्थापित किया है वे शेखपुरा में4/8/ 2015 से कार्यरत थे .इनका कार्यकाल शेखपुरा में 3 वर्षों से ऊपर का रहा.

वहीं आरा जिला के जगदीशपुर अनुमंडल के एसडीपीओ दयाशंकर प्रसाद को बिहार सरकार ने पदोन्नति देते हुए शेखपुरा एसपी के पद पर तैनात किया है. सूत्रों के हवाले से अनुमानतः वे कल योगदान देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.