Input your search keywords and press Enter.

शिवहर पुलिस ने मोटरसाइकिल लूट कर भागते हुए 2 अपराध कर्मी को लोडेड पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

डीबीएन न्यूज/शिवहर(कन्हैया कुमार): पिपराढी थाना क्षेत्र के शिवहर सीतामढ़ी NH- 104 मुख्य मार्ग पर धनकौल बांध के पास तीन अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर पिपराढी थाना क्षेत्र के विजय दास साकिन मीनापुर बलहा को पिस्टल से जान मारने का भय दिखाकर बाइक लूट कर भागने वाला अपराधी को धनकौल चौक के आम आदमी के द्वारा भागते हुए धर दबोचा गया तथा पुलिस के हवाले किया गया.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया है कि मोटरसाइकिल लूट कर भागते हुए दो अपराधी को लोडेड पिस्टल एवं लूटी हुई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

Loading...

Widget not in any sidebars

भागते हुए अपराध कर्मी का विरोध धनकौल के व्यवसाइयों एवं आम जनता के द्वारा किया गया और भागने में अवरोध पैदा किया तथा पुलिस अधीक्षक शिवहर को घटना की दी गई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत पिपराढी थाना पुलिस को भेजा गया और पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आमजन के सहयोग से दो अभियुक्त गुलशन राय पिता रामचंद्र राय अरविंद राय पिता शिवचंद्र राय दोनों साकिन पुनौरा थाना जिला सीतामढ़ी को एक देसी पिस्टल एवं एक लोडेड कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया है कि लूटा हुआ विजय दास का बाइक भी बरामद कर लिया गया है.इस बाबत पिपराढी थाना में कांड दर्ज कर गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

गिरफ्तार अपराधी ने पुलिस को बताया है कि इस घटना में तीसरा अपराध कर्मी मोहन बैठा पिता मदन बैठा साकिन पुनौरा भागने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि अब तक के अनुसंधान से यह पता चला है कि उक्त अभियुक्तगण सक्रिय अपराध कर्मी है. पूर्व में भी सीतामढ़ी जिला क्षेत्रांतर्गत सीएसपी संचालक फाइनेंस कंपनी से 2 लाख रूपये जानकी धाम के पास से लूट की घटना को अंजाम दिया था. उक्त अपराध कर्मी का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.