Input your search keywords and press Enter.

“हाजीपुर के सिंघम” ने किया कुछ ऐसा कि पहुंच गया हवालात

न्यूज़ डेस्क: बिहार में एकबार फिर खाकी पर दाग लगा है. प्रदेश में जिसपर शराबबंदी की जिम्मेदारी है, वही खुद नशे में लड़खड़ा रहा है. जी हां, हाजीपुर में कुछ ऐसा ही वाकया देखने को मिला है, जहां सदर थाना में पदस्थापित सब-इंस्पेक्टर ने रेलवे स्टेशन से लेकर पुलिस स्टेशन तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया. यही नहीं, उसने खुद को “हाजीपुर का सिंघम” भी बता डाला.

हालांकि जब इसकी सूचना जिले के पुलिस कप्तान को हुई तो फिर कथित “सिंघम” की खटिया खड़ी हो गयी. मंगलवार को आरोपी की मेडिकल जांच करायी गयी और फिर जेल भेज दिया गया.

Loading...

Widget not in any sidebars

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हाजीपुर सदर थाना में पदस्थापित सब-इंस्पेक्टर अजय कुमार शर्मा शराब के नशे में धुत होकर हाजीपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा. वहां काफी हो-हंगामा करने के बाद जब थाना पहुंचा तो जमकर उत्पात मचाया. रेलवे स्टेशन पर भी मुसाफिरों से बदसलूकी करता दिखा और पुलिसिया रौब झाड़ते हुए देख लेने की धमकी देता रहा. साथ ही खुद को “हाजीपुर का सिंघम” बताता रहा.

थाना पहुंचकर ड्रामा करने वाले कथित सिंघम को रात में पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे कर सुला दिया लेकिन सुबह उठने के बाद फिर से बखेड़ा खड़ा कर दिया, जिसके बाद एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के आदेश पर मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.