Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर एसएसपी के आवास सहित अन्य ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस का रेड

न्यूज़ डेस्क: मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर शराब कारोबारियों से सांठगांठ और थाने को भी बेचने के आरोप में स्पेशल विजिलेंस की टीम ने अचानक धावा बोल दिया है. एसएसपी के आवास पर काफी संख्या में पुराने नोट बरामद हुए हैं, इन नोटों की गिनती की जा रही है. एसएसपी के आवास पर टीम ने पहुंचते ही एसएसपी विवेक कुमार सभी गार्ड्स को बाहर निकाल दिया.

Loading...

इसके बाद घर में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल को बंद करा दिया. आवास के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. यह छापेमारी पटना से गई स्पेशल टीम के तरफ से किया जा रहा है जिसका नेतृत्व स्पेशल विजिलेंस के आइजी रत्न संजय कर रहे हैं. दो वाहन से आये सभी अधिकारी व एक बड़े वाहन में जवान पहुंचे उनके साथ दो एसपी स्तर के अधिकारी भी टीम में शामिल हैं. यह कार्रवाई एसएसपी के शराब माफियाओं से मिलीभगत के आरोप के संदर्भ में चल रही है.

अधिकारियों ने बताया एसएसपी विवेक कुमार के आवास से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं जिसमें बीमा के कागजात, नगदी समेत कई कागजात शामिल हैं हालांकि सबसे बड़ी चौकाने वाली बात यह है कि भारी संख्यामें पुराने करेंसी नोट बरामद हुए हैं. इसकी अधिकारिक पुष्टि की गई है. एसएसपी के मुजफ्फरपुर के अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है. मुजफ्फरपुर, दिल्ली, पटना समेत यूपी के भी कुछ ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि विवेक कुमार भागलपुर में भी एसएसपी रह चुके हैं.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.