Input your search keywords and press Enter.

नाराज तेज तेजस्वी राबड़ी द्वारा सुरक्षागार्ड लेने से किया इंकार तो जदयू ने दिया दो टूक जवाब

sanjay singh

न्यूज़ डेस्क: तेज प्रताप यादव तेजस्वी यादव और राबड़ी की सुरक्षा मामला में योगदान देने आये थे. लालू परिवार ने सुरक्षा गार्ड को योगदान नहीं करने दिया है. बॉडीगार्ड लेने से तेज, तेजस्वी और राबड़ी ने इंकार किया है. लालू परिवार के सदस्यों द्वारा सुरक्षा गार्ड वापस करने के फैसले पर जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने अपनी परतिक्रिया दी है.

Loading...

सुरक्षा में कटौती को लेकर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि लालू यादव वहां मौजूद नेहीं हैं, इसलिए सुरक्षा में कटौती किया गया है. यह सब संविधान और नियम के तहत किया गया है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा है कि क्‍या कोई व्‍यक्ति संविधान से बड़ा हो सकता है? संजय सिंह ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर भी जमकर हमला किया है. लालू यादव जेल में हैं तो किस बात की सुरक्षा चाहिए जब तेजस्वी यादव सही हैं तो किस बात का डर है. तेजप्रताप, तेजस्‍वी और राबड़ी देवी ने सुरक्षागार्ड लेने से इंकार किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि यह उनकी इच्‍छा है. वे सुरक्षा लें या नहीं, उनके स्‍वविवेक पर निर्भर करता है. संजय सिंह का कहना है कि लालू परिवार के किसी सदस्य की सुरक्षा कम नहीं की गई है. नीतीश सरकार कोई भी काम कानूनी मर्यादा में करती है.

इससे पहले राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के करीबी विधायक भोला यादव ने कहा है कि लालू यादव के हाउस गार्ड हटाये गए हैं उससे कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन यहाँ पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी का हाउस गार्ड हटाया गया है. राजद विधायक भोला यादव ने कहा कि यह एक बड़ी साजिश है. उससे तमाम नेता और कार्यकत्ता नाराज हैं. भोला यादव ने कहा है कि जनता यह साजिश देख रही है. हम सारी सुविधा और सारे सुरक्षाकर्मी को वापस कर रहे हैं. हम जनता के भरोसे रहेंगे. जनता हमारी सुरक्षा करेगी.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.