Input your search keywords and press Enter.

एसएसबी ने घेराबंदी कर महिला तस्कर को पकड़ा, 42 लाख का चरस बरामद

फोटो-बरामद चरस और गिरफ्तार महिला तस्कर के साथ एसएसबी के जवान.

डीबीएन न्यूज/मोतिहारी {मधुरेश}

पूर्वी चंपारण जिला अन्तर्गत बिहार-नेपाल सीमा के रक्सौल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी 47 वीं बटालियन के जवानों को भारी कामयाबी हाथ लगी है. एसएसबी ने जोकियारी गांव के पिलर संख्या 394 के समीप छापेमारी करके 42 लाख रुपये मूल्य के दो किलोग्राम चरस के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है.

इसकी जानकारी देते हुए 47 वीं बटालियन के सेकेंड कमांडेंट प्रियव्रत ने देते हुए बताया कि असिस्टेंट कमान्डेंट सतीश कुमार गुप्ता व हेडकांस्टेबल अरविंद कुमार सिंह के खुफिया इनपुट पर एसएससबी इंस्पेक्टर अमित कुमार के नेतृत्व में भेलाही व चिकनी पोस्ट पर तैनात जवानों ने जोकियारी में घेराबंदी कर महिला तस्कर को धर दबोचा. तलाशी के दौरान गिरफ्तार महिला के बैग से तस्करी का चरस बरामद हुआ.

Loading...

Widget not in any sidebars

जानकारी के मुताबिक बरामद चरस को महिला तस्कर पड़ोसी देश नेपाल से भारतीय सीमा में ला रही थी. बरामद चरस की डिलेवरी किसी दूसरे राज्य में देने की योजना थी. गिरफ्तार महिला तस्कर छौड़ादानो थाना क्षेत्र के जोलगांवा गांव किया रहने वाली बतायी जाती है. एसएसबी द्वारा पूछताछ के दौरान महिला तस्कर ने सीमा पार से चरस तस्करी नेटवर्क की महत्वपूर्ण जानकारी दी है. उसने चरस कहां से और कैसे लाया जाता है एवं इस नेटवर्क में कौन लोग शामिल हैं, इसकी जानकारी एसएसबी को दी है. बरामद चरस एवं गिरफ्तार महिला तस्कर को एसएसबी ने आवश्यक कार्रवाई के लिए एनसीबी पटना को सौंप दिया है.हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब एसएसबी ने मादक पदार्थ एवं तस्कर को गिरफ्तार किया है. इन सब कार्रवाई के बावजूद सीमा पार से गाहे-बेगाहे मादक पदार्थों की तस्करी का खेल जारी है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.