अर्जित शाश्वत को गिरफ्तार करने के लिए SIT का हुआ गठन, देश भर में कही भी…

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

file photo


न्यूज़ डेस्क: केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. नाथनगर में 17 मार्च को दो पक्षों के बीच हुए तनाव मामले में नामजद अर्जित शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी के लिए गठित पांच सदस्यीय टीम को देश भर में कहीं भी छापेमारी की अनुमति दी गई है.

अर्जित की गिरफ्तारी के लिए यह फैसला एसएसपी मनोज कुमार द्वारा डीआइजी से गुरुवार देर रात फोन पर हुई बातचीत के बाद लिया गया. इस टीम ने पुलिस अवर निरीक्षक (एसआइ) विजय कुमार सिंह, सिपाही शंभू कुमार, सिपाही जितेंद्र कुमार और सिपाही दिपेंद्र कुमार को शामिल किया गया है. यह टीम नाथनगर थाना में दर्ज दो मामले 176/18 और 177/18 मामले के वारंटियों की गिरफ्तारी करेगी. मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक अर्जित का आखिरी लोकेशन कोलकाता में मिला है. इसके लिए टीम कोलकाता जा सकती है. इसके अलावे दिल्ली में भी छापेमारी के लिए जा सकती है.

manoj kumar ssp bhagalpur

file photo


हालांकि अर्जित को गिरफ्तार करने के लिए अर्जित के तीन संभावित ठिकानों पर पटना में छापेमारी के लिए गई थी लेकिन टीम को निराशा हाथ लगी. हालांकि टीम अभी पटना में ही है. अगले आदेश तक रुक कर मामले में अर्जित के लोकेशन की जांच के निर्देश दिये गये हैं. इस मामले में अर्जित शास्वत के अलावे भाजपा नेता अभय कुमार घोष उर्फ सोनू, प्रमोद कुमार वर्मा, संजय भट्ट, देव कुमार पांडेय, सुरेंद्र पाठक, निरंजन सिंह, प्रणव साह व अनूप लाल साह शामिल हैं. पुलिस सभी लोगों की गिरफ्तारी के लिए घरों और दफ्तरों पर नजर बनाए हुए है. सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कई है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *