Input your search keywords and press Enter.

कोर्ट परिसर में आरोपी बीजेपी नेता ने अर्जित चौबे के साथ ली सेल्फी, फिर एसएसपी ने लिया एक्शन

selfi with arjit

न्यूज़ डेस्क: नाथनगर हिंसा मामले में भागलपुर विशेष केन्द्रीय कारा में बंद केन्द्रीय मंत्री मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शास्वत के साथ एक सेल्फी लेने का मामला सामने आया है. कोर्ट में पेशी के दौरान बीजेपी के एक नेता ने सेल्फी ली जिसमें अर्जित शास्वत भी शामिल है. यह सेल्फी लेना मंहगा पड़ गया है.

नाथनगर हिंसा मामले के आरोपी और भाजपा नेता प्रणव दास ने पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में ही सेल्फी ली. इस सेल्फी में अर्जित शास्वत नजर आ रहे हैं. इस बात की जानकारी मिलते ही सीनियर एसपी मनोज कुमार ने इस मामले में एक्शन लिया है. एसएसपी ने गंभीरता दिखाते हुए जेल के एएसआई सुरेश उरांव और विनय कुमार को निलंबित कर दिया है.

Loading...

ssp manoj kumar bhagalpur

file photo


एसएसपी मनोज कुमार ने दोनों को पेशी के दौरान सेल्फी लेने के मामले में पुलिस की ओर से लापरवाही बरते जाने के खिलाफ एक्शन लिया है. जबकि ज्यूडिसियल कस्टडी में प्रतिबंधित मोबाइल रखने और सेल्फी लेने के मामले में प्रणव दास पर भी सीनियर एसपी ने जोगसर थाना में एफआईआर करने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि नाथनगर हिंसा माले में अर्जित शाश्वत के साथ संजय भट्ट और प्रणव दास की कल शुक्रवार को कोर्ट में पेशी हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.