Input your search keywords and press Enter.

पूर्व पीएम वाजपेयी के खिलाफ प्रोफेसर ने किया था यह टिप्पणी

डीबीएन न्यूज/मोतिहारी {मधुरेश}*– कभी-कभी स्वंय का व्यवहार व्यक्ति के जान पर भारी पड़ जाता है. ऐसा नजारा शुक्रवार की शाम पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में देखने को मिला. दो दिन से पूरा देश भारत के पूर्व पीएम महान् नेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है वहीं शहर के आजाद नगर मुहल्ले में रहने वाले महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर संजय कुमार ने भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को लेकर फेसबुक पर विवादास्पद टिप्पणी कर दी. प्रोफेसर की टिप्पणी से गुस्साए लोगों ने उसके घर हमला बोल दिया. आक्रोशित लोगों ने प्रोफेसर की बेरहमी से जमकर धुनाई की और कपड़े फाड़ डाले.

Loading...

इस घटना के बाद प्रोफेसर के समर्थन में लोगों ने सदर अस्पताल चौक को जाम कर दिया. मामला उस समय और गंभीर हो गया जब सड़क जाम कर रहे लोगों ने शहर में मौजूद सांसद पप्पू यादव को जाम स्थल पर बुलाया. सांसद श्री यादव के अस्पताल चौक पहुंचते ही उनके विरोध में कुछ लोग नारा लगाने लगे. बताया जा रहा है कि सांसद श्री यादव के सुरक्षाकर्मियों व जाम समर्थकों के बीच नोंकझोंक भी हुई. इसके बाद पुलिस ने आक्रोशित लागों को समझाकर जाम समाप्त करवाया.

सड़क जाम कर रहे प्रो. संजय के समर्थकों ने बताया कि प्रोफेसर की पिटाई दौरान उन्हें नंगा भी कर दिया गया. पेट्रोल छिड़ककर उनके शरीर में आग लगाने की भी कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि उन्होंने फेसबुक पर भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर विवादास्पद टिप्पणी की थी.
इस मामले को लेकर प्रोफेसर संजय ने मोतिहारी नगर थाने में 12 लोगों को आरोपित करते हुए कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. प्रोफेसर का आरोफ है कि केविवि के कुलपति डॉ.अरविंद अग्रवाल के इसारे पर उनपर हमला किया गया है. प्रोफेसर के मुताबिक फेसबुक पर लिखी गयी बातें तो सिर्फ बहाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.