Input your search keywords and press Enter.

छात्र राजद का एकदिवसीय कार्यकर्ता बैठक सम्पन्न, लिया गया यह फैसला

डीबीएन न्यूज/मो.साकिब(मुजफ्फरपुर)- जिला छात्र राजद की एक दिवसीय बैठक छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में जिला कार्यालय जूरन छपरा में किया गया.

इस कार्यकर्ता बैठक का मुख्य उद्देश्य 12 जून को किसानों के हित के लिए भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में होने वाली किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए किया गया.


Widget not in any sidebars

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव में किए गए वादे को पूरा नहीं किया बल्कि किसानों को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया और किसानों का मजाक उड़ाया.

Loading...

वहीं छात्र राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव चंदन यादव ने कहा कि पूरे देश में किसानों की बदहाल स्थिति है.किसान आत्महत्या कर रहे हैं और केंद्र सरकार किसानों का उपहास उड़ा रही है.

छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने कहा कि इस आंदोलन को सफल बनाने में छात्र राजद की अहम भूमिका और महत्वपूर्ण योगदान रहेगा.

कार्यक्रम में उपस्थित युवा राजद के जिला अध्यक्ष दीपक ठाकुर, दलित प्रकोष्ठ के अजय राम,आपदा प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष सुजीत कुमार उर्फ लड्डू छात्र राजद के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमन पटेल ,दीपक यादव ,मनोहर यादव ,संजय कुमार यादव ,सोनू पांडे ,नीरज कुमार ,चंदन सिंह ,आकाश कुमार, सुजीत कुमार लखिन्द्र यादव, शंभू कुमार ,राहुल कुमार, सुजीत कुमार निराला ,रामसेवक कुमार, विवेक कुमार ,साजन कुमार, मनीष कुमार ,विष्णु कुमार, गुड्डू कुमार, सहित सैकड़ों छात्र राजद के सदस्य मौजूद थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.