Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मंत्री सुरेश शर्मा ने किया मानहानि का मुकदमा दर्ज


बालिका गृह कांड में नाम घसीटे जाने बिहार सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है. उन्होंने मुजप्फरपुर सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया. इस मामले में 29 अगस्त को सुनवाई होगी. मंत्री के अधिवक्ता ने कोर्ट में साक्ष्य के रूप में प्रिंट मीडिया में छपी खबर की कतरन व वकालतन नोटिस की छायाप्रति संलग्न किया है

Loading...

बिहार सरकार के मंत्री ने कहा है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में उनका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं. इसके बावजूद तेजस्वी यादव राजनीतिक वैमनस्यता के कारण इस संबंध में लगातार गलत बयानबाजी कर रहे हैं. इससे उनकी राजनीतिक व सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है. उनका बयान मीडिया में आने के बाद जगह-जगह से राजनीतिक कार्यकर्ता व शुभचिंतक उन्हें फोन करते हैं. इससे वे परेशान है.

बता दें कि यह लालू परिवार के लिए शुक्रवार को ये तीसरी बुरी खबर आई. इससे पहले एक तरफ रांची हाईकोर्ट ने चारा घोटाले में लालू प्रसाद को प्रोविजनल जमानत की अवधि बढ़ाने से इंकार कर दिया वहीं रेल होटल टेंडर घोटाले में ईडी ने लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के खिलाफ दिल्ली स्थित पाटियाला कोर्ट में चार्जशीट दायर कर किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.