Input your search keywords and press Enter.

20 लाख की बाइक रखने वाले तेज प्रताप रिक्शा चला कर लोगों को बना रहे हैं बुरबक : सुशील मोदी


तेज प्रताप यादव के रिक्शा चैलेंज और सत्तू पार्टी पर बिहार में सियासत शुरू हो गयी है. तेज प्रताप के इस चैलेंज पर जदयू नेता नीरज और बीजेपी नेता सह स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने निशाना साधा तो उपमुख्यमंत्री सह बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद परिवार पर बड़ा हमला बोला है, वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज कसा.



Widget not in any sidebars

मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि “जिन लोगों ने गरीबों को धोखा देने की राजनीति से करोड़ों की बेनामी सम्पत्ति बनायी, उनके उत्तराधिकारी 20 लाख की Harley Davidson अमेरिकन सुपर बाइक और 40 लाख की BMW लक्जरी कार पर चलते हैं. वे थोड़ी देर के लिए रिक्शा चलाते हुए फोटो खिंचा कर गरीब-गुरबा को ठगने का पारिवारिक धंधा जारी रखना चाहते है.”

Loading...

साथ ही मोदी ने अगले ट्वीट में कांग्रेस को निशाना बनाया और कहा,”दलित समाज से आने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे यह कह कर गुमराह कर रहे हैं कि देश में लोकतंत्र कांग्रेस की वजह से बचा है. उनकी पार्टी ने तो नेहरू से राजीव गांधी तक एक परिवार का शासन थोपा, आपातकाल लगा कर लोकतंत्र का गला दबाया और बाबू जगजीवन राम जैसे कद्दावर दलित नेता को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया.”


बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में “सत्तू विद तेजप्रताप” कार्यक्रम आयोजन किया. इस दौरान ताज प्रताप अनोखे अंदाज़ में दिखे. इस दौरान उन्होंने रिक्शा चलाया, गाय को चारा खिलाया, चापाकल पर स्नान भी किया था. रिक्शा चलाते हुए तेज प्रताप ने नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी रिक्शा चलाने के लिए चैलेंज किया था.


यह भी पढ़ें:
राहुल गांधी की राह पर चल रहे हैं तेजस्वी : संजय सिंह

तेज प्रताप के रिक्शा चैलेंज पर जदयू ने किया पलटवार, बीजेपी ने भी कसा तंज

बीजेपी व जदयू प्रवक्ताओं के लिए जारी हुआ आलाकमान का फरमान

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.