Input your search keywords and press Enter.

आयकर विभाग के छापेमारी पर सुशील मोदी ने पेश की सफाई कहा, पिछले 10 सालों में नहीं हुई है मुलाकात


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. विपक्ष इस छापेमारी पर सवाल भी उठा रहा और इसे महज दिखावा बता रहा है. वहीं, रेखा मोदी के नाम को लेकर सियासी गलियारा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमलावर हो गया हैं.

इधर, छापेमारी को लेकर सुशील मोदी ने ट्वीट कर सफाई दी है, उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा, ”रेखा मोदी मेरे दूर की चचेरी बहन है. मेरा उसके साथ कोई व्यापार या वित्तीय संबंध नहीं है. वह कई आपराधिक मामलों में शामिल है. एक मामले में उसने मेरा नाम भी घसीटा है. पिछले 10 सालों में उससे मुलाकात नहीं हुई है.”

Loading...

बता दें कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन के घर इनकम टैक्स की टीम ने पटना में छापेमारी की. गुरुवार को इनकम टैक्स की टीम ने एसपी वर्मा रोड पहुंच छापेमारी शुरू की. उपमुख्यमंत्री की बहन रेखा मोदी का नाम चर्चित सृजन घोटाले में भी आया था. जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स की एक टीम ने कंकड़बाग इलाके में जालान शॉप में भी छापेमारी की है. रेखा मोदी के नाम को लेकर विपक्ष हमेशा से सुशील मोदी पर हमलावर रहा है. राजद से भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह रेड महज दिखावा है. क्योंकि यह काम एक साल पहले हो जाना चाहिए था.