Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी, पीरो और जगदीशपुर की जनता से की ये गुजारिश

राजद नेता तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्हें रविवार को कई रैलियां करनी थीं, लेकिन हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने की वजह से बची हुईं रैलियों को वह मोबाइल फोन के जरिये संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि 6 सभा करने के बाद वह नालंदा में इस्लामपुर में रुके हुए हैं. बाकी की 3 सभाओं को फोन से संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि आज तेजस्वी सबसे पहले लखीसराय में जनसभा को संबोधित किया. उसके बाद उन्होनें नवादा और गया में चुनावी जनसभा को संबोधित कर लिया था. इन तीन जनसभाओं के बाद वे नालंदा पहुंचे थे. नालंदा के बाद उन्हें तीन और जनसभाओं को आरा, पीरो और जगदीशपुर में संबोधित करना था लेकिऩ हेलीकॉप्टर खराब होने के बाद मोबाइल से ही बाकी की रैलियों को संबोधित कर रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह ज़िला नालंदा के इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी यादव ने एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में उमड़े जनसमूह को देखकर तेजस्वी यादव उत्साहित नजर आए. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार संकीर्ण और रूढ़िवादी सोच के मुख्यमंत्री हैं और हम व्यापक, उदार और नयी सोच के साथ हैं क्योंकि हम सबों ने साथ मिलकर नए दौर में नया बिहार बनाना है. रैली में जुटी भीड़ से गदगद तेजस्वी ने एक वीडियो भी शेयर किया.