Input your search keywords and press Enter.

शादी को लेकर मुस्कुराते चेहरे के साथ पहली बार खुलकर बोले तेज प्रताप यादव, कहा शादी के लिए…

tej pratap yadav

न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के सर पर जल्द ही सेहरा बंधेगा. लालू यादव और राबड़ी देवी के घर बहू का जल्द ही आगमन होगा. राबड़ी लालू के कृष्ण कन्हैया पूर्व स्वास्थ्य तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी को लेकर पहली बार बयान दिया है. तेज प्रताप यादव ने एक न्यूज़ चैनेल से बातचीत के दौरान अपनी ख़ुशी भी जाहिर की है.

तेज प्रताप ने चेहरे पर मुस्कान लाते हुए कहा कि मेरी शादी के लिए आपलोग को ही ज्यादा उत्सुकता थी अब तो आपलोग संतुष्ट हैं. उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि शादी विवाह कराना माँ-बाप का काम होता है. माता पिता जहाँ करवायेंगे वहां हम शादी करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की परंपरा रही है कि माता-पिता ही शादी की बात फाइनल करते हैं. उनकी पसंद ही हमारी पसंद है. पिता जी से मिलने दिल्ली जा रहे हैं. उनकी तबियत और हालचाल पूछना है. जब से पिता जी दिल्ली गए हैं, हम मिलने नहीं गए.

Loading...

tejpratap on lalu yadav birthday

file photo


गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है. ऐश्वर्या तीन बहनों व एक भाई में सबसे बड़ी हैं. ऐश्वर्या पटना के नॉट्रेडम स्कूल से पढ़ाई की है इसके बाद एमबीए की पढ़ाई करे के लिए दिल्ली चली गई थी. ऐश्वर्या दो बहन और एक भाई है. ऐश्वर्या की छोटी बहन का नाम आयुषी राय हैं, जो इंजनीयिरिंग की पढ़ाई करने के बाद नौकरी कर रही हैं. जबकि छोटा भाई अपूर्व राय लॉ की पढ़ाई कर रहा है.



इसी महीने 18 अप्रैल को सगाई होगी और शादी मई में होगी. शादी के लिए 12 मई का डेट तय किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार इसी महीने की 18 को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी होगी. शादी की तैयारियां चल रहीं हैं. तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.