Input your search keywords and press Enter.

परिवार और पार्टी में बवाल मचा कर वृंदावन की गलियों में घूम रहे तेजप्रताप यादव!

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की ही तरह उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सुर्खियों में बने रहना उन्हें बखूबी आता है. कभी वे अपने अलग-अलग रूपों की वजह से लोगों को चौंकाते हैं. तो कभी विवादित बयान देकर सूबे के सियासी पारा बढ़ा देते हैं.

 

हाल ही उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद का गठन कर परिवार और पार्टी में बवाल मचा दिया है. राज्य की सबसे बड़ी पार्टी का हिस्सा होने के बावजूद अपनी संगठन का गठन करने के बाद तेज प्रताप ने सत्ता पक्ष के नेताओं को उनके साथ ही लालू यादव तेजस्वी यादव और आरजेडी को घेरने का नया मुद्दा दे दिया है.

 

लेकिन पार्टी और परिवार में बवाल मचा कर तेज प्रताप वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं. पीतांबर धारण का तेजप्रताप भक्ति रस में लीन अपने आराध्य श्री कृष्ण को याद करते दिख रहे हैं.

लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने सोमवार को सोशल मीडिया साइट्स पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें पीली धोती और कुर्ता पहने वो बछड़े (गाय का बच्चा) को पुचकारते दिख रहे हैं. फोटो के साथ ही उन्होंने अपने विचार भी साझा किए हैं. उन्होंने लिखा कि पवित्र वृंदावन के कण-कण में भगवान श्री राधा-कृष्ण के दर्शन होते हैं.