तेज प्रताप यादव के समर्थकों के लिए खुशखबरी

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

तेलाक के बाद परिवार वालों से दूर चल रहे तेज प्रताप आज अपने परिवार से मिलेंगे. जी हां, तेज प्रताप यादव आज दिल्ली में तेजस्वी के बर्थडे में शामिल होंगे. तेज प्रताप यादव के इस खबर को सुन समर्थकों को जरुर चैन मिलेगी. पार्टी के लिए भी इसे बड़ी खबर है लेकिन अब देखना होगा कि परिवार से मिलने के बाद क्या उनके रुख में कोई बदलाव आता है.

बता दें कि तेजस्वी यादव आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं और वह पिछले 3 दिनों से दिल्ली में ही हैं. अब तेज प्रताप यादव भी उनके जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं. इंडिया टुडे से टेलीफोन पर हुई बातचीत में तेज प्रताप यादव ने बताया कि ‘मैं आज दिल्ली में हूं और यहां तेजस्वी का जन्मदिन मनाने आया हूं.’ हालांकि तेज प्रताप ने खुद के लापता होने की खबरों को नकार दिया और बताया कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में बने हुए हैं.

तेज प्रताप ने कहा कि ये सिर्फ मीडिया है, जो उन्हें लेकर चिंता में है. बता दें कि तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल करने के बाद से ही पिछले 5 दिनों से लापता चल रहे थे. जब तेज प्रताप यादव से उनके और ऐश्वर्या के तलाक के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में कोई भी बात करने से इंकार कर दिया.

तेज प्रताप के सुबह और अब के रुख में बहुत बदलाव दिख रहा है. सुबह उन्होंने एक चैनेल से बातचीत में जो कहा था वह पढ़िए

तेज प्रताप ने कहा था कि ओमप्रकाश, विपिन जैसे भाई, भाई नहीं दुर्योधन है. उन्होंने इन दुर्योधनों को हटाने की मांग की. दुर्योधनों ने घर तोड़ने का काम किया. उन्होंने कहा कि माँ, पापा और घर के लोग मेरी बात मान ले तो घर वापसी कर लेंगे.

उन्होंने कहा कि सारा तीर्थ माँ-पापा के चरणों में होता है लेकिन मैंने जो फैसला लिया है उसको सभी को सपोर्ट करनी चाहिए. उन्होंने साफ़ कह दिया वह तबतक घर नहीं लौटेंगे जबतक उनकी मांगों को मान नहीं लिया जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि हम तेजस्वी के बर्थडे कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी दी है. तलाक की अर्जी देकर वह घर से फरार चल रहे है. तेज प्रताप यादव को मनाने की सभी कोशिशे लगभग फेल हो गई है. तेज प्रताप अपने फैसले पर अडिग है और किसी भी किम्मत पर समझौते को तैयार नहीं है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Related Articles