Input your search keywords and press Enter.

बिहार में वैक्सीन की बर्बादी पर तेजस्वी ने CM नीतीश और स्वास्थ्य विभाग को दी बधाई

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कुछ दिनों पहले ही ट्वीट कर कोरोना वैक्सीन की बर्बादी रोकने की अपील की थी. अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी कोरोना वैक्सीन की हो रही बर्बादी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी यादव ने तंज कसते यहां तक कह दिया कि इस मामले में स्वास्थ्य विभाग और नीतीश कुमार को बधाई भेजना चाहिए. रविवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में 16 साल से एनडीए की सरकार है.

इस दौरान एनडीए ने बिहार में अपराध, बेरोजगारी, पलायन, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था के क्षेत्रों में राज्य को नीचे तो रखा ही साथ ही अब वैक्सीन की बर्बादी में बिहार को ऊपर से नंबर एक पर रखा है. इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य विभाग को बधाई भेजा जाना चाहिए.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने एक अखबार की खबर को शेयर करते हुए यह बातें कहीं हैं. खबर में यह बताया गया है कि देश में वैक्सीन की बर्बादी आठ राज्यों में सबसे अधिक हो रही है. इसमें सबसे पहले स्थान पर बिहार को रखा गया है. बताया गया है कि बिहार में एक मई से लेकर अब तक 1.26 लाख डोज बर्बाद हो गई है. इसी के आधार पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. हालांकि केंद्र की ओर से भी इस मामले में रिपोर्ट जारी की गई है.