Input your search keywords and press Enter.

नीतीश सरकार पर आगबबूला हुए तेजस्‍वी, कहा- NDA के सांसद-मंत्री नाक रगड़ कर मांगे माफी

तेजस्वी यादव ने मंगलवार ने बिहार की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है। अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार के 40 में से 39 एनडीए सांसदों और पांच केंद्रीय मंत्रियों को नाक रगड़कर बिहारवासियों से माफ़ी मांगनी चाहिए कि इस संकट की घड़ी में वो जनता के किसी काम नहीं आ सकते।

केंद्र गुजरात, उत्तर प्रदेश में डीआरडीओ, रक्षा मंत्रालय इत्यादि के माध्यम से ऑक्सीजन, डॉक्टर की व्यवस्था कर रही है लेकिन बिहार की नहीं। तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि क्या नीतीश कुमार डबल इंजन सरकार जनित स्वास्थ्य आपदा के वक्त भी केंद्र सरकार से जरुरी मदद नहीं मांग सकते या केंद्र उनकी हैसियत और साख देख सहायता नहीं कर रहा? नीतीश जी, स्थिति स्पष्ट करें। बिहार एनडीए के कुल 48 सांसद क्या झाल बजा रहे हैं? क्या छुपकर चुप रहने के लिए जनता ने चुना था?

इससे पहले सोमवार को भी तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। पहले तो भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार कोरोना को मानने को ही तैयार नहीं थी। जब माना तो नमस्ते ट्रंप, एमपी में सरकार बना ताली-थाली बजवा और दीया-बत्ती जलवा रही थी। तेजस्वी ने कहा कि जब केंद्र सरकार का कोई दायित्व ही नहीं है, तो सरकार है किसलिए?