Input your search keywords and press Enter.

बिहार चुनाव में ‘जंगलराज के युवराज’ के मुद्दों पर पर तेजस्वी ने PM मोदी को दिया ये जवाब

बिहार चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब दूसरे चरण के लिए नेताओं का काफिला सभाओं के लिए निकल पड़ा है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान ‘जंगलराज का युवराज’ पर पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बयान का जवाब देते हुए कहा कि वे बिहार आये थे तो उनको विशेष पैकेज, विशेष राज्य का दर्जा, बेरोजगारी, कारखाने पर बोलना चाहिए था.

उन्होंने इस बारे में बात नहीं की. इस तरह की बात अगर मेरे बारे में प्रधानमंत्री कर रहे हैं तो जनता सब जानती है. प्रधानमंत्री को मुद्दे पर बोलना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हमारे विरोध में भारत सरकार, बिहार सरकार और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. हमारे पीछे तीस- तीस हेलीकॉप्टर लगे हैं.

आपको बता दें कि PM मोदी ने बुधवार को दरभंगा में आयोजित चुनावी सभा में तेजस्वी यादव को ‘जंगलराज का युवराज’ बताया था. इसी बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं, कुछ भी कह सकते हैं. वो मोतिहारी भी गये थे, शुगर मिल के बारे में उन्होंने कहा था कि यहीं के चीनी की वो चाय पियेंगे, इसपर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा.