Input your search keywords and press Enter.

सहरसा के घटना पर तेजस्वी ने सीएम से कहा- मुजफ्फरपुर में महापाप हुआ चाचा, अब नींद से जागिये

बिहार में सुशासन की पोल खोलने वाली घटनाएं एक के बाद एक लगातार सामने आ रही हैं.प्रदेश में हाल के दिनों में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं. खासकर छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है. इसी को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है. विदित हो कि इसी कड़ी में ताजा मामला सहरसा से प्रकाश में आया है, जहां छेड़खानी की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूली छात्रा के साथ आधा दर्जन युवक छेड़खानी करते दिख रहे हैं.

इस वायरल वीडियों के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जुबानी हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि ” महिलाओं के खिलाफ अपराध, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है. नालंदा, गया, मधुबनी, कैमूर, जहानाबाद, रोहतास, सासाराम, आरा के बाद अब सहरसा का वीडियो वायरल हो रहा है. मुज़फ़्फ़रपुर व पटना शेल्टर होम में तो महापाप हुआ. चाचा, नींद से जागिये. “

Loading...

दरअसल,वीडियों में एक लड़की लबे सड़क की दूरी तय कर स्कूल जा रही होती है. तभी छात्रा का दुपट्टा खींच लिया जाता है. सीर्फ इतना ही नहीं विरोध करने पर उस छात्रा को जमीन पर पटक दिया जाता है. अपराध करने वाले घृणित मानसिकता के लोग पहले छेड़छाड़ करते हैं फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दे रहे हैं. नालंदा, गया, मधुबनी, कैमूर, जहानाबाद के बाद सोमवार को एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूली छात्रा के साथ आधा दर्जन युवक छेड़खानी करते दिख रहे हैं.

महिलाओं और लडकियों की अस्मिता का ख्याल सुशासन बाबू और उनकी प्रशासन कितना करती है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है. आये दिन यहां लडकियों के साथ विभत्स घटनाएं घट जाती है, ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.