Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर,नीतीश कुमार पर हमला बोला

राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जहां कई फैसले किए गए. इस मौके पर पार्टी को देशभर में खड़ा करने की बात हुई. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए आरएसएस के रंग में रंगने की बात कह डाली.

तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की उस तारीफ पर नीतीश कुमार पर हमला बोला, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को असली समाजवादी नेता बताया था. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने सर्टिफिकेट दे दिया है कि नीतीश कुमार बीजेपी के रंग में रंग चुके हैं. नीतीश कुमार न सिर्फ बीजेपी के रंग में बल्कि आरएसएस का चोला भी पहन चुके हैं. तेजस्वी यादव ने पीएम के बयान पर सवाल खड़ा करते हुए यह भी कहा कि मोदी जी को इसके साथ यह भी जानकारी देनी चाहिए थी कि 15 लाख देने के वादे का क्या हुआ. स्मार्ट इंडिया और मेक इन इंडिया का क्या हुआ. बिहार को 19 लाख रोजगार देने का वादा कहां गया और विशेष पैकेज की क्या स्थिति है. बता दें कि पीएम मोदी के नीतीश कुमार के खुलकर बड़ाई करने के बाद एनडीए के बीच चल रहा आपसी मनमुटाव भी थमता नजर आ रहा है.

जेडीयू ने कहा- विरासत की राजनीति करने वाले क्या जानें

तेजस्वी यादव के बयान पर जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जो लोग विरासत की राजनीति करते हों, उन्हें विचारधारा से क्या मतलब. तेजस्वी यादव को विरासत में राजनीति मिली है. इसलिए इसका अर्थ वे नहीं समझते. नीतीश कुमार ने अपने प्रशासनिक क्षमता, राजनैतिक कुशलता और बेदाग नेतृत्व से बिहार को बदलने का काम किया है. नीतीश पर कभी परिवारवाद का आरोप नहीं लगा इसलिए प्रधानमंत्री ने नीतिश कुमार को बेहतर समाजवादी करार दिया है.