Input your search keywords and press Enter.

‘महागठबंधन में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा’

Tejaswi Yadav

मांझी के बाद आज तेजस्वी ने बड़ा खुलासा कर सबको चौंका दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि ना ना करते करते एनडीए में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा. तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा जल्द महागठबंधन में शामिल होंगे.

जितने विश्वास के साथ तेजस्वी यादव ने आज बयान दिया है उससे तो लग रहा है कि कुछ डील चल रहा है. लगातार महागठबंधन की तरफ से उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर बयानबाजी की जा रही है. आपको बता दें कि कुछ इसी तरह की बयानबाजी मांझी के समय हो रही थी और बाद में मांझी महागठबंधन में शामिल हो गये थे.

Loading...

कल राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को उनके आवास पर जन्मदिन की बधाई देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा कि उपेंन्द्र कुशवाहा के न का मतलब हां समझिए, वो जल्द ही महागठबंधन में शामिल होंगे.


Widget not in any sidebars

इससे पहले महागठबंधन में शामिल होने के लिए मांझी और तेजस्वी ने उपेंन्द्र कुशवाहा को खुला ऑफर भी दे चुके हैं. रविवार को हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के दावत-ए-इफ्तार में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंन्द्र कुशवाहा ने इशारों में ही सीएम बनने का दावा करते हुए कहा था कि 18 की उम्र होने के बाद कोई भी व्यक्ति मुख्यमंत्री बन सकता हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं एनडीए में हूँ, और बना रहूँगा.

वहीं राजद प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के खुला ऑफर पर उन्होंने कहा कि उनकी अपनी जमीन खिसक गयी हैं.वे अनर्गल अलाप कर रहे हैं. मैं कहि नहीं जा रहा हूँ. एनडीए में रह कर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.