Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को लिया आड़े हाथों

राष्ट्रीय जनता दल के 24 वें स्थापना दिवस के अवसर पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला किया। उन्होंने प्रदेश में महंगाई के खिलाफ साइकिल यात्रा भी निकाली । तेजस्वी यादव ने कहा कि आज के दौर में महंगाई भौजाई बनी हुई है, जबकि पहले डायन थी। साथ उन्होंने कहा देश जिस दौर से गुजर रहा है उसे इस समय आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जरूरत है।

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दामों को लेकर तेजस्वी यादव ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को कम से काम 20 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल और डीजल सस्ते करने चाहिए लेकिन मोदी सरकार ऐसा कर नहीं रही है।

सरकार से सवाल पूछते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमत गिर रही है तो भारत में बढ़ क्यों रही है? तेजस्‍वी ने तंज कसा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को महंगाई डायन नहीं, भौजाई नजर आ रही है।

आज के इस दौर के बारे में चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि देश को इस समय आरजेडी सुप्रमो लालू प्रसाद यादव की जरूरत है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आज लालू प्रसाद यादव सत्ता में होते तो सबको रोजगर देते। आज संसा में उनकी कमी महसूस की जा रही है। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने माफी मांगते हुए कहा कि अगर लालू राबड़ी शासन के दौर में जनता को कोई दिक्कत हुई हो तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं।

आपको बता दें कि बिहार में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव जीतने के लिए पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। पार्टियां चुनाव प्रचार में जोरों शोरों से जुड़ गई हैं।