Input your search keywords and press Enter.

जोकीहाट उपचुनाव में तेजस्वी की दहाड़, कहा: बिहार में नीतीश हैं मुखौटा, मोहन भागवत कर रहे हैं राज


न्यूज़ डेस्क: जोकीहाट उपचुनाव को लेकर बिहार की सियासत का तापमान बढ़ गया है. शुक्रवार को आरजेडी प्रत्याशी के पक्ष में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ताबड़तोड़ सभाएं की और जनता से वोट देने की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने एकबार फिर नीतीश कुमार पर हल्ला बोला.

तेजस्वी ने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि हम देश और लोकतंत्र के लिए खड़े हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में एक भी ऐसी पार्टी नहीं छोड़ी है, जिससे उन्होंने गठबंधन नहीं किया हो. वे दूसरों की वैशाखी के सहारे कुर्सी पर विराजमान होते हैं. नीतीश कुमार विकास नहीं बल्कि जनादेश का अपमान कर प्रदेश का विनाश करते हैं.



Widget not in any sidebars

Loading...

तेजस्वी का नीतीश के साथ RSS पर वार


तेजस्वी ने अपने संबोधन के दौरान आरएसएस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल मुखौटा हैं. बिहार में असल राज तो RSS प्रमुख मोहन भागवत और PM नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं. नीतीश कुमार में इतनी औकात नहीं है कि वो बीजेपी की आंखों में आंखें डाल बात कर सकें. तेजस्वी ने लालू प्रसाद का उदाहरण देते हुए कहा कि लालूजी ने लालकृष्ण आडवाणी सरीखे नेता को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया था लेकिन नीतीश कुमार चांडव मचा रहे हैं.

तेजस्वी का नीतीश पर तंज

नीतीश पर हमलावर होते हुए तेजस्वी ने अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत का नाम लिये बगैर प्रहार किया और कहा कि एक नौसिखिया बीजेपी नेता को भी नीतीश गिरफ्तार नहीं कर सके. उसने स्वेच्छा से आत्मसमर्पण किया. उन्होंने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि जोकीहाट उपचुनाव के बाद नीतीश कुमार ऐसे कप्तान रह जाएंगे, जिनकी प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं बचेगी.

CM के टैक्स कलेक्टर हैं RCP सिंह- तेजस्वी


जनसभा के संबोधन के दौरान तेजस्वी ने नीतीश के क़रीबी आरसीपी सिंह पर भी वार किया और कहा कि मुख्यमंत्री के टैक्स कलेक्टर हैं आरसीपी सिंह. बिहार का सारा टैक्स आरसीपी सिंह ही बोरा में भरकर इकट्ठा करते हैं. उन्होंने एकबार फिर चुटकी लेते हुए कहा कि देश नागपुरिया क़ानून से नहीं बल्कि बाबा साहेब के संविधान से चलेगा.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.