Input your search keywords and press Enter.

औरंगाबाद दंगा पर तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा

tejaswi yadav nitish kumar

file photo

औरंगाबाद दंगा पर अब धीरे-धीरे बयान बाजी शुरू हो गई है. कौकब कादरी के बाद तेजस्वी का बयान के साथ अपील भी आया है. उन्होंने कहा कि औरंगाबाद दंगा चौंकाने वाला है. दंगाइयों द्वारा 50 दुकानों की जलाई गई और 60 से ज्यादा लोग घायल हो गए. नीतीश कुमार को सत्ता में भाजपा को पीछे से दरवाजे से लाने के बाद आराम फरमा रहे होंगे.

Loading...

वहीं अपील करते हुए लिखा है कि मेरी बिहार की अमनपसंद और न्यायप्रिय जनता से विनम्र विनती है कि राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाए रखें। सभी एनडीए, दंगाईयों और उपद्रवियों के ज़हरीले डिज़ाइन से बचकर रहें.

मेरी बिहार के दलित, पिछड़े और अकलियत के भाइयों से करबद्ध प्रार्थना है कि वो सामंतवादियों का मोहरा बनने से बचें. वो सभी पिछड़े और दलित हिंदुओं को हिंदू-मुसलमान में बांटकर सत्ता पर कब्जा जमाए रखने की कोशिश करेंगे।आप सावधान रहिए.

आप इनकी सत्ता प्राप्ति की लड़ाई का हिस्सा मत बनिये. अपने हक-हकूक और अधिकार के लिए बीजेपी के खिलाफ धर्मयुद्ध छेड़िए. हमें मिलजुल कर शांतिपूर्वक रहना है क्योंकि जातिवादी संघी हमें बांटकर राज करना चाहते हैं. ये हमारे अधिकारों पर बात नहीं करना चाहते बल्कि हमें दूसरे मामलों में उलझायें रखना चाहते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.