Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ रैली आज , ऐतिहासिक रैली होने का किया दावा

बिहार में राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रविवार को बेरोजगारी हटाओ रैली का आयोजन कर रहे हैं. पटना में राजद की ये रैली वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होगी. इस रैली को लालू के दोनों बेटों ने ऐतिहासिक रैली होने का दावा भी किया है.इस रैली को सफल बनाने के लिए तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है

इस रैली के साथ ही तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा का भी शुभारंभ करेंगे. पटना में रविवार को रैली दिन के 11:00 बजे शुरू होगी जबकि तेजस्वी यादव इस रैली में दोपहर 12:00 बजे पहुंचेंगे. जानकारी के अनुसार दोपहर के 2:00 बजे तेजस्वी यादव सभा को संबोधित करेंगे रैली में तेज प्रताप यादव के साथ ही पार्टी के सभी बड़े नेता भी मंच पर मौजूद रहेंगे.

तेजस्वी यादव ने इस रैली का मकसद बताते हुए कहा कि बेरोजगारी बिहार का सबसे बड़ा मुद्दा है और बेरोजगारी की वजह से नौजवान और पढेलिखे युवा घूम रहे हैं और हर कोई इससे जूझ रहा है. तेजस्वी ने बिहार की शासन व्यवस्था पर जहां सवाल उठाते हुए सुशासन फेल होने का दावा किया था वहीं बिहार की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि 15 साल राज करने के बाद भी जब डबल इंजन सरकार ने रोजगार नहीं दिया,मंहगाई दूर नहीं हुई , किसानों की समस्या खत्म नहीं हुई तो सरकार पूरी तरह से फेल है.

तेजप्रताप ने बेरोजगारी हटाओ रैली को लेकर दावे के साथ कहा कि रैली जबरदस्त होगी और नया बिहार बनने का शंखनाद हो गया है क्योंकि ये ऐसा मुद्दा है कि हर युवा और हर नौजवान का साथ मिलेगा.

रैली के बहाने शक्ति परीक्षणलालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी यादव की पहली बार पटना में ये बड़ी रैली है जिसे उनके शक्ति परीक्षण के तौर पर भी देखा जा रहा है क्योंकि ये रैली सिर्फ राजद की है. आज की रैली के बाद 27 फरवरी से तेजस्वी यादव पूरे बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे इसके लिए पार्टी द्वारा एक हाईटेक बस का भी निर्माण किया गया है.