Input your search keywords and press Enter.

भाजपा अध्यक्ष के बिहार दौरे से ठीक पहले राजद ने कसा तंज


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के मुलाकात विपक्षियों को नगवार गुजर रही है. बीजेपी अध्यक्ष के बिहार दौरे से ठीक पहले प्रदेश के विपक्षी नेताओं ने मुलाकात पर निशाना साधा है.



Widget not in any sidebars

सबसे पहले राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसा और कहा कि अमित शाह, नीतीश कुमार को लॉलीपॉप देकर चले जाएंगे. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर चुटकी ली है और ट्वीट में लिखा है कि “कुछ दिनों बाद बिहार में साइड इफ़ेक्ट्स दिखेंगे. 18 वर्षों के अज़ीज साथी गिरीराज सिंह और नीतीश कुमार अंदरखाने मिलकर ऊपर से बनावटी विरोध प्रकट करते है. RSS प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब दोनों के साथ वर्षों से अर्जित अति विशेष नॉलेज शेयरिंग एवं ट्रेनिंग देने अमित शाह बिहार आ रहे है.”

वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने भी नाश्ता और डिनर पर तंज कसते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा है कि “कुछ नाश्ते और रात्रि भोजन जब दस्तरख़ान पर लगाये और खाये जाते हैं तो इनकी कीमत पूरी एक पीढ़ी को चुकानी पड़ती है.”

दरअसल, 12 जुलाई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं. आगामी चुनाव के रणनीतिक तैयारी को लेकर इस मुलाकात काफी अहम माना जा रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि अमित शाह, सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर बिहार के राजनीतिक हालात पर चर्चा करेंगे. बीजेपी और जदयू इस मुलाकात को लेकर खासा उत्साह में है.


यह भी पढ़ें:
लखीसराय एसपी आये कड़क अंदाज में, किया जिले के 6 थानाध्यक्षों का फेरबदल, कहा विधि-व्यवस्था में कोताही बर्दाश्त नहीं

स्वच्छाग्रही पर अरवल डीएम गर्म,संतोषजनक कार्य न करने पर उसे हटाएँ

कल पटना पहुंचेंगे अमित शाह मिलेंगे नीतीश से, जानें कार्यक्रम के बारे में

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.