Input your search keywords and press Enter.

मुश्किलों में फिर तेजस्वी यादव, सीवान CJM कोर्ट में परिवाद दायर


न्यूज़ डेस्क: लालू परिवार पर छा रहे संकट के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीते दिनों तेजस्वी द्वारा सुशील मोदी पर की गयी अमर्यादित टिप्पणी का मामला एकबार फिर गरमा गया है. तेजस्वी के आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सीवान CJM कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. सीवान के बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोज कुमार ने ये परिवाद दायर किया है.



गौरतलब है कि बीते दिनों बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ताबड़तोड़ प्रेस कांफ्रेंस कर लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाये थे. साथ ही सुशील मोदी ने पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव पर जबरदस्त हमला किया था, जिसके बाद तिलमिलाये तेजस्वी यादव ने प्रेस रिलीज जारी कर सुशील मोदी को फ्रॉड, धोखेबाज तक की संज्ञा दे डाली थी. साथ ही उन्होंने कई शब्दों का भी इस्तेमाल किया था, जिसके एवज में गुरुवार को सीवान CJM कोर्ट में बीजेपी नेता मनोज कुमार सिंह ने परिवाद दायर किया है.

Loading...


Widget not in any sidebars

क्या था मामला


विदित हो कि सोमवार को उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू परिवार की एक और संपत्ति का भंडाफोड़ किया था. इस संबंध में उन्होंने तेजस्वी यादव से पूछा था कि नेता प्रतिपक्ष बताएं कि टाटा गेस्ट हाउस की रजिस्ट्री कराने के लिए 65 लाख रुपये का भुगतान करने वाला राजेश कुमार नामक व्यक्ति कौन है. उस व्यक्ति का मुखौटा कंपनी फेयरग्रो से क्या संबंध है.

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि टाटा कंपनी को 1990-2002 तक अनेक प्रकार से लालू-राबड़ी सरकार ने उपकृत किया और इसके बदले गेस्ट हाउस के साथ ही साथ लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती का नामांकन योग्यता के आधार पर नहीं बल्कि टाटा कंपनी के कोटे से टाटा मेडिकल कॉलेज जमशेदपुर में कराया गया था.

इनसब आरोपों पर तेजस्वी ने तिलमिलाते हुए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था और बिहार के डिप्टी सीएम से कालेधन से संबंधित कई आरोप मढ़े थे.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.